Fri. May 17th, 2024

भू माफिया व बदमाशों का आतंक, पार्षद महिपाल धीमान के प्लॉट को भू माफियाओं द्वारा कब्जा करने की कोशिश

भू माफिया व बदमाशों का आतंक, पार्षद महिपाल धीमान के प्लॉट को भू माफियाओं द्वारा कब्जा करने की कोशिश

देहरादून । महानगर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल के नेतृत्व में नी वर्तमान पार्षदों का एक शिष्ट मंडल देहरादून जिले के एसएसपी अजय सिंह से मुलाकात की महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल जी ने कहा कि हमारे दो पार्षद महिपाल धीमान एवं आलोक कुमार को कुछ असामाजिक तत्व द्वारा मारपीट एवं जान से मारने की धमकी दी जा रही है जिसकी प्राथमिकता रिपोर्ट पटेल नगर थाने को दी गई थी परंतु उसके बावजूद भी पुलिस द्वारा संतोषजनक कोई कार्यवाही नहीं करी गई हमारे पार्षद एवं उनके परिवारजन भू माफिया व बदमाशों से अत्यंत भयभीत है पार्षद महिपाल धीमान के प्लॉट को भू माफियाओं द्वारा कब्जा किया जा रहा था जब उसका विरोध किया तो पार्षद के साथ मारपीट उसका अपहरण करने की भी कोशिश की गई।

महानगर अध्यक्ष ने एसएसपी से शिकायत करी और पार्षदों की सुरक्षा हेतु भी संज्ञान लेने का आग्रह किया।एसएसपी ने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी और अपराधियों को दंड दिया जाएगा।
ज्ञापन देने वालों में महानगर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लो संदीप मुखर्जी अजय शर्मा अर्चना बागड़ी विनोद शर्मा संकेत नौटियाल प्रदीप कुमार ममता अग्रवाल देव रानी बबली चौहान संजीव सिंगल अजय सिंगल भूपेन्द्र कठैत सतीश कश्यप राजकुमार कक्कड़ आदि पार्षद गण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *