Fri. May 17th, 2024

ए.एन.टी.एफ. ने 27 लाख रूपये की स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को किया गिरप्तार

ए.एन.टी.एफ. ने 27 लाख रूपये की स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को किया गिरप्तार

देहरादून। एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स, उत्तराखंड एसटीएफ की ड्रग्स के मुख्य सौदागरों के खिलाफ छेड़े गए अभियान में अब एक और बड़ी कार्यवाही।ए.एन.टी.एफ. टीम ने देर शाम डोईवाला थाना क्षेत्र से 27 लाख रूपये की स्मैक के साथ किए एक नशा तस्कर गिरप्तार।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड राज्य में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम हेतु मुख्यमंत्री के उत्तराखंड के ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के अंतर्गत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्रग्स के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश पर एसटीएफ की ए.एन.टी.एफ टीम (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) द्वारा थाना डोईवाला जनपद देहरादून स्थित विंडलास रिवर वैली के पास से अभियुक्त सोम पाल पुत्र घसीटा सिंह निवासी आर्यनगर थाना डालनवाला जिला देहरादून से 265 ग्राम स्मैक बरामद की गई है ।

जिसके द्वारा पूछताछ पर बताया कि यह स्मैक मुरादाबाद से लेकर आया था जिसको वह डालनवाला व आस पास के स्कूल कॉलेजों में अपने पैडलरो के माध्यम से बिक्री करता है। इस पर एसटीएफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरो के नाम की जानकारी हुई है जिन पर कार्यवाही की जायेगी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा आज पुनः अपने निम्न ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे। किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी न करें। नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एस. टी. एफ उत्तराखंड से संपर्क करें। एसटीएफ लगातार ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत अपनी कार्यवाही जारी रखे रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *