Fri. May 17th, 2024

उत्तराखंड राज्य में आज कोरोना वायरस के मात्र 48 मरीज

(संवाददाता Uk Sahara)

देहरादून। उत्तराखंड राज्य में आज कोरोना वायरस का ग्राफ कल की अपेक्षा गिरा है आज 48 नए मरीज मिलने के साथ राज्य में आंकड़ा बढ़कर के 341982 हो गया है जबकि आज 51 लोग विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज किए गए हैं जबकि अभी भी विभिन्न अस्पतालों में 669 लोग अपना इलाज करा रहे हैं।


उत्तराखंड राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज अल्मोड़ा में छह बागेश्वर में एक देहरादून में 12 हरिद्वार में एक नैनीताल में 12 पौड़ी गढ़वाल में एक पिथौरागढ़ में चार रुद्रप्रयाग में एक उधम सिंह नगर में 7 उत्तरकाशी मैं 3 लोगों में कोरोनावायरस के लक्षण मिले हैं।

जबकि आज चमोली,चंपावत टिहरी गढ़वाल 3 जनपदों में आज कोरोना का मरीज नहीं आया है इस तरह राज्य में आज 48 संक्रमित मरीज मिले हैं राहत भरी खबर है कि कहीं से भी कोई दुखद सूचना नहीं मिली।

….………….
“Uk Sahara” प्रदेश में प्रतिष्ठित मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है।
..………………
न्यूज़ पोर्टल को आवश्यकता है,उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, दिल्ली,हरियाणा, हिमाचल,झारखंड आदि प्रदेशो में प्रदेश ब्यूरो,जिला ब्यूरो, संवाददाता की संपर्क करे
सुनीता लोधी,8192921007
ऑफिस फोन-0135714885
………………………………..
न्यूज़ पोर्टल में प्रकाशित सभी लेखों विचारों व समाचारों से संपादक का सहमत होना अनिवार्य नहीं है इसके लिए लेखक स्वयं उत्तरदायी होगा (समस्त विवादों का न्याय क्षेत्र देहरादून होगा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *